‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ ने मंडे टेस्ट के साथ तोड़े कई और रिकॉर्ड

0

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ सोमवार की परीक्षा में अच्छे नंबरों से पास हुई है और इसने कलेक्शन के मामले में ‘कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ दिया है। इसके साथ ही ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ साल की तीसरी हिट हिंदी फिल्म बन गई है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ की इस कामयाबी से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करने वाली टीम को भी करारा जवाब मिला है इसके साथ ही सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र’ का हैशटैग भी कमज़ोर पड़ गया है।

हिंदी सिनेमा में पिछले तीन वर्षों में ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त बायकॉट ट्रेंड्स के बावजूद बेहतरीन सफलता मिली है। इस फिल्म ने चार दिन में ही 141 करोड़ रुपये से ज्यादा का घरेलू कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ने पहले सोमवार को 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। सोमवार की कमाई के मामले में इस फिल्म ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ दिया। ‘कश्मीर फाइल्स’ की पहले सोमवार की कमाई 15.05 करोड़ थी। इस सम्बन्ध में ट्रेड पंडितों का अनुमान था कि ये फिल्म सोमवार को 15 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी।


फिल्म ने ‘संजू’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘पद्मावत’, ‘धूम 3’ , ‘दंगल’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों को पहले वीकएंड की कमाई के मामले में पछाड़ दिया।


सोमवार को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ के हिंदी संस्करण ने 15.45 करोड़ रुपये, तेलुगू संस्करण ने एक करोड़ रुपये और तमिल संस्करण ने 35 लाख रुपये की कमाई हुई। फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन 19.80 करोड़ रुपये रहा है और इसका नेट कलेक्शन सोमवार को 16.80 करोड़ रुपये रहा। फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 41.36 करोड़ रुपये और रविवार को अंतिम आंकड़ों के मुताबिक 45.66 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ शुरूआती चार दिन में फिल्म ने 141 करोड़ रुपये से ज्यादा का घरेलू कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ शुरूआती तीन दिन का कलेक्शन हिंदी में बनी या हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों में आठवां सबसे बड़ा कलेक्शन रहा। फिल्म ने पहले वीकएंड में 122.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस कमाई के साथ ही फिल्म ने ‘संजू’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘पद्मावत’, ‘धूम 3’ , ‘दंगल’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों को पहले वीकएंड की कमाई के मामले में पछाड़ दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.