अब भोजपुरी में बनेगी फिल्म ‘दोस्ताना’

फिल्म का First Look जारी

0

मुंबई: बॉलीवुड की Blockbuster Film ‘दोस्ताना’ तो आपको याद ही होगा और खबर है कि इसी नाम से एक फिल्म Bhojpuri में बनने वाली है। इसका First Look रविवार को आउट कर दिया गया। यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा और चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट इस फिल्म का Production वर्ल्ड वाईड फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले होने वाला है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक पराग पाटिल कर रहे हैं और निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह हैं।

भोजपुरी फिल्म Dostana’ इस बात की ओर भी इशारा करता है कि यह ना तो अमिताभ बच्चन-शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्म की रिमेक होगी और न ही अभिषेक बच्चन-जॉन अब्राहम की फिल्म की रिमेक होगी। फिल्म के फर्स्ट लुक में लीड रोल में प्रदीप पांडे चिंटू और भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा नजर आ रहे है। पराग पाटिल की मानें तो प्रदीप सिंह कृत भोजपुरी फिल्म ‘दोस्तना’ इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म होगी।

फिल्म ‘दोस्तना’ में प्रदीप पांडेय चिंटू और अवधेश मिश्रा के अलावा काजल राघवानी, रक्षा गुप्ता, संजय पांडेय, देव सिंह, अरुण काका, बालेश्वर सिंह, गोविंद बंजारा व सुबोध भी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के संगीतकार ओम झा और गीतकार राज कुमार आर पांडेय, अजीत मंडल, सुमित सिंह चंद्रवंशी व श्याम देहाती हैं। कथा व संवाद राकेश त्रिपाठी का है। पटकथा पराग पाटिल और राकेश त्रिपाठी का है। एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्पू खान, दिलीप मिस्त्री, रिकी गुप्ता व संजय कोर्वे का है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: