बाॅबी देओल की ‘क्लास ऑफ 83’ देगी इन फिल्मों को टक्कर

बाॅबी देओल OTT की दुनिया में रख रहे हैं कदम

0

Online streaming Platform पिछले कुछ समय में उभरकर सामने आए हैं। एक के बाद एक कई बड़े बॉलीवुड Actors भी इस और रुख़ कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉबी देओल (Boby Deol) भी नेटफ्लिक्स (Netflix) ओरिजिनल फ़िल्म ‘क्लास ऑफ़ 83′(Class of 83) के जरिए ओटीटी (OTT) की दुनिया में कदम रख रहे हैं। शाहरुख़ ख़ान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी इस फ़िल्म की रिलीज़ इतनी आसान नहीं होने वाली है। इसे एक फ़िल्म और दो वेब सीरीज़ से लोहा लेना होगा। नज़र डालते हैं इस हफ़्ते रिलीज होने वाली फिल्मों पर

क्लास ऑफ़ 83 (Class of 83) –

अतुल सबरवाल निर्देशित यह फ़िल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है जिसमें मुख्य भूमिका में बाॅबी देओल नज़र आएंगे। यह कहानी हुसैन जैद्दी की किताब पर आधारित है। बता दें, हुसैन की ही किताब पर ब्लैक फ्राइडे जैसी जबरदस्त फ़िल्में बन चुकी हैं। इस बार वह 1983 के मुंबई की कहानी लेकर आए हैं। विजय सिंह नाम का एक ऑफ़िसर मुंबई को गुंडों से मुक्त कराने के लिए एक टीम बनाता है। इसमें इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर लेवल के पुलिस वाले शामिल हैं। फिर शुरू होता है एंनकाउंटर। इसके आगे कहानी के लिए तो आपको फ़िल्म देखनी होगी।

फ्लेश (Flesh)

स्वरा भास्कर अभिनीत वेब सीरीज़ फ्लेश इस हफ्ते ही रिलीज़ हो रही है। Eros Now की ओरिजिनल वेब सीरीज़ में स्वरा बोल्ड पुलिस का किरदार निभा रही हैं। कहानी ह्यूमन ट्रैफकिंग के इर्द-गिर्द बुनी गई हैं। अक्षय ओबेरॉय इसमें विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

मी रक्सम (Mee Raqsam)

मी रक्सम नाम की एक फ़िल्म ज़ी-5 पर 21 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। मी रक्सम में नसीरुद्दीन शाह नज़र आएंगे। फ़िल्म में उनके किरदार को लेकर पहले से चर्चा हो रही है। इस फ़िल्म को शबाना आज़मी प्रस्तुत कर रही हैं। यह कैफी आज़मी को श्रद्धांजलि है। एक लड़की के डांस और सपने के इर्द-गिर्द बुनी गई फ़िल्म दर्शकों को आकर्षित कर सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: