BJP-Nishad Party Joint Rally: अमित शाह का दावा 2022 में 300 पार के साथ बनेगी सरकार

BJP-Nishad Party Joint Rally: लखनऊ में निषाद समाज की 'सरकार बनाओ, अधिकार पाओ' रैली को किया संबोधित

0

BJP-Nishad Party Joint Rally: साल 2022 में होने वाली उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में बीजेपी ने 300 से ज्यादा सीटों का दावा किया है। ये बात खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कही। बता दें, आज अमित शाह ने निषाद समाज की ‘सरकार बनाओ, अधिकार पाओ’ रैली को संबोधित किया। बीजेपी-निषाद पार्टी के संयुक्त सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि पूरे राज्य से इतनी बड़ी संख्या में निषाद समाज को देखकर लग रहा है कि 2022 में 300 पार के साथ बीजेपी और एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

BJP-Nishad Party Joint Rally: सपा, बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें- UP Election Akhilesh Yadav in Raebareli: योगी सरकार पर जमकर बरसे सपा सुप्रीमो

BJP-Nishad Party Joint Rally
pratapkiran.com BJP-Nishad Party Joint Rally

इसके साथ सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि इतने सालों तक उत्तर प्रदेश और देश में शासन किया लेकिन गरीब के घर में ना तो रसोई गैसे पहुंच पाई और ना ही शौचालय ही बन पाया। अमित शाह ने आगे कहा कि बीजेपी मे प्रदेश में ही नहीं बल्की पूरे देश के गरीबों के जीवन स्तर को बेहतर करने का प्रयास किया, जिसके तहत गैस, शौचालय, घर, स्वास्थ्य बीमा जैसी कई योजनाओं को चलाया।

इसके साथ ही अमित शाह ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर कहा कि जहां पहले सपा बसपा ने गुंडों और माफियाओं को पाल रखा था वहां आज प्रदेश से योगी सरकार की राज में सार गुंडे माफिया पलायन कर गए हैं।

निषाद समाज के विकास पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देशभर में 3 करोड़ से अधिक मछुआरों के लिए अलग मत्स्य मंत्रालय का गठन किया। साथ ही इंफ्रास्ट्रक्चर में करीब 7,000 करोड़ रुपये का निवेश किया।

 

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.