प. बंगाल में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, प्रदेश बीजेपी ने 12 घंटे का बैरकपुर बंद बुलाया

0

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड ने पूरे इलाके में जहां सनसनी फैला दी है तो वहीं सियासी पारा भी अपने उबाल पर है।

रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर कमिश्नरेट इलाके के टीटागढ़ में भाजपा नेता मनीष शुक्ला को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के काफी करीबी बताए जा रहे थे।

इस हत्याकांड को लेकर भाजपा सांसद ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी नेता मनीष शुक्ल की हत्या को तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने अंजाम दिया है। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना की सीबीआइ जांच की मांग की है। । भाजपा ने इस घटना के खिलाफ सोमवार को 12 घंटे का बैरकपुर बंद बुलाया है।

वहीं तृणमूल कांग्रेस के विधायक निर्मल घोष ने कहा है कि यह भाजपा के आपसी अंतर्द्वंद का नतीजा है

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता मनीष शुक्ला रविवार को हावड़ा में एक पार्टी की बैठक और जुलूस में शामिल होने के बाद रात करीब 8:30 बजे टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के बगल में बीटी रोड पर पार्टी ऑफिस लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मौके पर मौजूद ने लोगों ने का कहना है कि बदमाशों ने करीब से कई राउंड फायरिंग की। जिसके बाद भाजपा नेता खून से लथपथ हो गए।

गंभीर हालत में उन्हें टीटागढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। हालत बिगड़ने पर तो उन्हें कोलकाता के बाईपास के किनारे एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया। रात के करीब 9:20 बजे उनकी मौत हो गई।

पुलिस अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पाई है कि गोली चलाने वाले वो बदमाश कौन थे। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इलाके में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए  भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.