BJP Comments on Akhilesh Yadav: बीजेपी ने अखिलेश यादव की संपत्तियों की जांच की मांग की

0

BJP Comments on Akhilesh Yadav: लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की संपत्तियों की जांच करने की मांग की है। राज्य के एमएसएमई मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने हाल ही में आयकर विभाग द्वारा मारे गए छापे के दौरान यादव को समर्थन देने वालों पर सवाल उठाया।

ये भी पढ़ें- UP CM Yogi Adityanath: पिछली सरकारों में किसान था परेशान, अब हल्का हुआ बोझ- सीएम योगी

BJP Comments on Akhilesh Yadav

BJP Comments on Akhilesh Yadav: अखिलेश ने आयकर छापों के बारे में बोला झूठ

उन्होंने अखिलेश यादव पर आयकर छापों के बारे में झूठ बोलने और चुनाव के बहाने अपनी पार्टी के सदस्यों का बचाव करने और छापे के नाम पर सहानुभूति हासिल करने का प्रयास करने का आरोप लगाया। मंत्री ने कहा कि सपा अध्यक्ष को यह स्वीकार करना चाहिए कि उनके करीबी लोग कर चोर हैं और वह भी उनके साथी हैं।

BJP Comments on Akhilesh Yadav: एसपी के डीएनए में लूट, चोरी और भ्रष्टाचार

आयकर छापे में 400 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति मिली। अखिलेश यादव और उनके परिवार की आय की भी जांच की जानी चाहिए। इस अवैध धन से सपा ने चुनाव के लिए तैयारी की थी, लेकिन उनकी योजनाओं को साकार नहीं किया जा सका। सिंह ने कहा कि लूट, चोरी और भ्रष्टाचार एसपी के डीएनए में थे, और इसकी पुष्टि आयकर छापे और नोएडा पर हाल ही में सीएजी की रिपोर्ट से हुई है।

BJP Comments on Akhilesh Yadav: सपा के शासन में भ्रष्ट अधिकारियों ने जनता के हितों से किया खिलवाड़

मंत्री ने कहा कि अखिलेश ने नोएडा को लूट का अड्डा बना दिया था। सीएजी रिपोर्ट ने सपा शासन के दौरान नोएडा में भूमि आवंटन में 58,000 करोड़ रुपये से अधिक के भ्रष्टाचार को उजागर किया है। कैग की रिपोर्ट से पता चलता है कि कैसे अखिलेश के कहने पर भ्रष्ट अधिकारियों ने जनता के हितों के साथ खिलवाड़ किया।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.