बीजेपी ने केजरीवाल से पूछा- क्या फोटो खींचने से प्रदूषण खत्म होगा?

0
नई दिल्ली: ठंड के मौसम में दिल्ली-एनसीआर में बढ़ते प्रदूषण के बीच सियासी लड़ाई भी छिड़ चुकी है। भाजपा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को प्रदूषण से निपटने में फेल बताया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल से भाजपा की दिल्ली इकाई ने पूछा है कि क्या फोटो खिंचाने से प्रदूषण खत्म होगा?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने पार्टी कार्यकतार्ओं से वर्चुअल संवाद में कहा, पिछले 6 सालों से केजरीवाल सरकार दिल्ली में प्रदूषण की समस्या से लड़ने में पूरी तरह से विफल रही है। इसलिए मैं आज भाजपा दिल्ली के कार्यकतार्ओं से अपील करता हूं कि वह हर वार्ड में प्रदूषण से निपटने व जनता को राहत देने के लिए काम करें और लोगों के बीच जागरूकता अभियान भी चलाए।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के प्रदूषण का केवल पांच प्रतिशत हिस्सा पराली का है। धूल-मिट्टी, पुराने डीजल के वाहन और फैक्ट्री प्रदूषण की सबसे बड़ी वजह है। लेकिन केजरीवाल सरकार इसे लेकर कुछ नहीं कर रही है। दिल्ली की जनता प्रदूषण के कारण बहुत परेशान है और इसकी जि़म्मेदार सिर्फ और सिर्फ केजरीवाल सरकार है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, केजरीवाल को बताना चाहिए कि सिर्फ फोटो खिंचवाने से प्रदूषण की समस्या ठीक हो जाएगी क्या? जमीन पर कुछ काम न करके और सिर्फ अखबारों में विज्ञापन देने से प्रदूषण कम हो जायेगा क्या? जब से अरविंद केजरीवाल की सरकार बनी है, तब से दिल्ली में प्रदूषण हर साल लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

आदेश कुमार गुप्ता ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं से वर्चुअल संवाद करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जो वादे किए हैं वो जमीन पर कहीं देखने को नहीं मिल रहे है, वो बस अखबारों में विज्ञापनों से दिल्ली की जनता में झूठ फैला रहे हैं। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि क्या विज्ञापन देने से दिल्ली की समस्याएं समाप्त हो जाएंगी? केजरीवाल सरकार प्रदूषण से लड़ने में और इससे दिल्ली की जनता को राहत देने में बिल्कुल विफल रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: