बीजेपी ने फिर उठाया अगस्ता का मामला, कांग्रेस से मांगा जवाब

भाजपा ने मंगलवार को कथित अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामले में नए खुलासों पर कांग्रेस पर हमला बोला और पूछा कि क्यों जब भी रक्षा सौदों की बात आती है तो ना चाहते हुए भी कांग्रेस नेताओं के ही नाम सामने आते हैं।

0

नई दिल्ली: भाजपा ने मंगलवार को कथित अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामले में नए खुलासों पर कांग्रेस पर हमला बोला और पूछा कि क्यों जब भी रक्षा सौदों की बात आती है तो ना चाहते हुए भी कांग्रेस नेताओं के ही नाम सामने आते हैं।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने मंगलवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस नेताओं का अब इसमें क्या कहना है, जब रक्षा सौदों से जुड़े घूस मामलों में उनके नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। जब भी रक्षा सौदों की बात आती है तो हम क्यों कांग्रेस नेताओं के नाम इसमें संलिप्त पाते हैं।

प्रसाद ने राजीव सक्सेना द्वारा कमलनाथ के भतीजे रतुल पुरी के बारे में बयान हवाला दिया, जिसमें सक्सेना कह रहे हैं, मुझे उनकी ओर से मैसेज भेजे जा रहे थे, जब से वह दुबई आए थे, मुझे इस बात के लिए निर्देश दिया जा रहा था कि किसी भी मामले में वह उनके पिता या चाचा से जुड़ी किसी भी सूचना/दस्तावेज/बयान किसी को न दें।

प्रसाद ने कहा, सक्सेना ने कहा कि गुप्ता और खतान रौब झाड़ने के लिए नाम लेते थे। वे सत्ता के गलियारों में अपने प्रभाव को स्थापित करने के लिए बातचीत में अक्सर प्रमुख राजनीतिक हस्तियों के नाम लेते थे। वे अक्सर सलमान खुर्शीद और कमल चाचा के नाम का उल्लेख करते थे। मेरे अनुमान से वह कमल नाथ को संदर्भित करते थे।

सक्सेना का हवाला देते हुए प्रसाद ने कहा कि एपी का नाम भी बार-बार आ रहा था। उन्होंने कहा, भाजपा कांग्रेस पार्टी से मांग करती है कि इस मुद्दे पर वह चुप्पी न साधे। देश जागरूक है और सुन रहा है।

प्रसाद ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी कोई सैन्य सौदे में किकबैक के बारे में सोचता है, वह कांग्रेस नेताओं के बारे में ही सोचता है।

भाजपा नेता ने कहा, जीप घोटाले से लेकर बोफोर्स , सबमरीन घोटाला से लेकर अगस्ता वेस्टलैंड हैलीकॉप्टर तक, कोई भी काम कांग्रेस नेताओं को फायदा पहुंचाए बिना नहीं किया जाता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: