BJP: रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने बीजेपी ज्वाइन की

बीजेपी पार्टी में अरुण गोविल की भूमिका पार्टी के प्रचार करने की होगी और बीजेपी ने साफ किया है कि अरुण गोविल चुनाव नहीं लड़ेंगे।

0

BJP: टीवी (TV) के मशहूर धारावाहिक सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP)की सदस्यता ग्रहण की। गोविल का कहना है की वह प्रधानमंत्री की नीतियों से प्रभावित हुए है और अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनने के मद्देनजर रखते हुए उन्होंने बीजेपी (BJP) में शामिल होने का फैसला किया है।

BJP
रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने बीजेपी ज्वाइन की

गुरुवार को दिल्ली में अरुण गोविल ने बीजेपी (BJP) ज्वाइन की। बीजेपी (BJP) पार्टी में अरुण गोविल की भूमिका पार्टी के प्रचार करने की होगी और बीजेपी ने साफ किया है कि अरुण गोविल चुनाव नहीं लड़ेंगे। पहली कॉन्फ्रेंस (Conference) में अरुण गोविल ने कहा ‘जय श्री राम’ कहने में कुछ भी गलत नहीं है। यह नारा पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) की पहचान बन गया है, जहां बीजेपी पहली बार सरकार बनाने की उम्मीद लगाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें- ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ का शुभारंभ, साबरमती आश्रम से दांडी तक पदयात्रा को हरी झंडी

1987 में रामायण टेलीविजन पर प्रसारित हुई :-

अरुण गोविल का टीवी (TV) में काम करने का लंबा सफर रहा है। उन्होंने 63 वर्ष में कई हिंदी, भोजपुरी, उड़िया और तेलुगु फिल्मों में सहायक रोल (role) निभाया है। परंतु उन्हें लोकप्रियता रामायण में राम का किरदार निभाने के बाद ही मिली। 1987 में रामायण टेलीविजन (television) पर प्रसारित हुई थी।

दीपिका चिखलिया ने 1991 में बीजेपी जॉइन (Join) की :-

80 के दशक में अरुण गोविल ने कांग्रेस पार्टी का समर्थन किया था। रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया 1991 में बीजेपी के सदस्यता जॉइन (Join) की थी। और दीपिका चिखलिया ने बीजेपी के टिकट पर दो चुनाव भी लड़ चुकी हैं। दीपिका चिखलिया के अलावा रावण का रोल (Role) निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी ने भी बीजेपी के सदस्य है ।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.