बिहार: सुशांत को न्याय, CBI को संबल के लिए यज्ञ और हवन

फैंस और बचपन के दोस्तों ने किया हवन का आयोजन

0

पटना: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) के रहने वाले दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए उनके फैन्स अब भगवान से प्रार्थना करने में जुट गए हैं। उनके प्रशंसकों और बचपन के दोस्तों (fans and childhood friend) द्वारा मंगलवार को पटना के राजीवनगर (Rajeev Nagar) मुहल्ले में स्थिति आदि देव मंदिर (Aadi Dev Temple) में यज्ञ और हवन का आयोजन किया गया।

बता दें कि सुशांत सिंह का बचपन राजीव नगर में ही गुजरा था। उनके घर के पास ही स्थित इस आदि देव मंदिर में मंगलवार को उनके प्रशंसकों और मित्रों द्वारा हवन और यज्ञ का आयोजन किया गया।

आयोजन कर रहे ‘जस्टिस फॉर सुशांत’  (Justice for Sushant) के विशाल सिंह (Vishal Singh) ने बताया कि यज्ञ व हवन का कार्यक्रम सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भगवान से प्रार्थना की गई कि CBI को भी इतना संबल दें कि वह मामले की तह तक जाकर दोषियों को सजा दिलाने में कामयाब हो सके।

हवन में विशाल सिंह, आरसी सिंह, वीरेंद्र सिंह, संदीप सिंह, अभिषेक सिंह, जीवेश, अनुराग, ऐश्वर्य, विजय सिंह, अनमोल, मीनू कुमारी, शैली मिश्रा, अभिषेक आंनद शामिल हुए।

कहा जा रहा है कि मुंबई से पटना आने के बाद सुशांत इस मंदिर में पूजा करने जरूर जाते थे।

पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके मुंबई स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर ही रही थी कि सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में एक मामला दर्ज करवाया।

बाद में इस मामले की जांच के लिए CBI को सौंप दिया गया। इसके बाद इस मामले की जांच CBI कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: