बिहार: पूर्व IPS अधिकारी सुनील कुमार JDU में शामिल

राजद के नेता हर्षवर्धन ने भी थामा जदयू का दामन

0

पटना: पूर्व आईपीएस अधिकारी (Former IPS officer) सुनील कुमार (Sunil Kumar) ने शनिवार को राजनीति (Politics) में कदम रखते हुए जनता दल (यूनाइटेड) JDU का दामन थाम लिया। बिहार में अपर पुलिस महानिदेशक (Additional DGP) रहे कुमार को सांसद ललन सिंह (MP Lalan Singh) ने जदयू की सदस्यता दिलाई।

इसके अलावा राजद के नेता हर्षवर्धन (Harshvardhan) ने भी जदयू का दामन थाम लिया। जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में जदयू के संसदीय दल के नेता ललन सिंह ने कहा, “राजद में भगदड़ मची है, ‘बैरियर’ खोल देंगे, तो पार्टी खत्म हो जाएगी। कब कौन आएगा, इसका इंतजार है।”

तेजस्वी यादव द्वारा बाढ़ और कोरोना के मामले में सरकार पर आरोप लगाने के संबंध में पूछे जाने पर ललन सिंह ने कहा, “अभी चुनाव का समय है, इसलिए बाढ़, कोरोना की बात की जा रही है। टिकट भी बांटना है, ‘माल पत्र’ बनाने का समय है। अगर बोलेंगे नहीं, तो टिकटार्थी कैसे आएंगे। टिकट बांट लेने दीजिये, फिर देखिये, चुनाव में क्या होगा, ये वो भी जानते हैं।”

इस मौके पर ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने न्याय और विकास के मंत्र के साथ काम किया है।

वहीं जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व पुलिस अधिकारी ने नीतीश कुमार के विधि व्यवस्था सुधारने को लेकर किए गए कार्यो की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करना शान की बात है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: