Bihar Election: आठवीं पास युवराज बिहार का विकास नहीं, करेंगे विनाश- अश्निनी चौबे

अश्विनी चौबे ने कहा कि, भाजपा ने जो संकल्प पत्र तैयार किया है, उसके एक-एक वादे को धरातल पर उतारेगी। 19 लाख रोजगार का सृजन होगा। नया और आत्मनिर्भर बिहार बनेगा।

0

पटना:  भाजपा नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बुधवार को राजद नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आठवीं पास युवराज बिहार का विकास नहीं, सिर्फ विनाश कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल दलों का इतिहास ही भ्रष्टाचार का रहा है। वे रोजगार क्या देंगे।

उन्होंने कहा, राजद, कांग्रेस और इनके सहयोगी दल बिहार की जनता को झांसा देने का काम कर रहे हैं। डबल युवराज को बिहार की जनता ने रिजेक्ट कर दिया है।

चौबे ने भोजपुरी गायक दिनेश प्रसाद यादव निरहुआ के साथ सीतामढ़ी, बेनीपट्टी, खजौली और मधुबनी में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि महाकवि विद्यापति, पंडित मंडन मिश्र जैसे महान विद्वान विभूतियों की भूमि कभी भी डबल युवराजों को स्वीकार नहीं कर सकती।

उन्होंने अपने अंदाज में कहा, लप्पू के पिता गप्पू ने सभी को नौकरी देने का वादा किया था। उस वादे का क्या हुआ? लाखों की संख्या में आवेदन सड़ गए थे। आज फिर से बिहार की जनता को नौकरी के नाम पर झांसा देने का काम किया जा रहा है। राजद कांग्रेस और वामपंथियों ने हमेशा भ्रष्टाचार, अपराध, लूट तंत्र को संरक्षण दिया, उन्हें बढ़ाने का काम किया।

चौबे ने कहा कि, जिस तरह से जनता कोरोना को हरा रही है, उसी तरह से विधानसभा चुनाव में हराकर उन्हें सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि, भाजपा ने जो संकल्प पत्र तैयार किया है, उसके एक-एक वादे को धरातल पर उतारेगी। 19 लाख रोजगार का सृजन होगा। नया और आत्मनिर्भर बिहार बनेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: