Bihar Election Update: मांझी के सस्पेंस से हटा पर्दा, साफ की अपनी स्थिति

एनडीए के साथ लड़ेंगे चुनाव

0
Bihar Election Update: बिहार (Bihar) चुनाव को नेताओं के दल बदलने की खबरें जोर पकड़ती जा रही है। देखा जाए तो इस दल बदलने से महागठबंधन (Great Alliance) को लगातार झटके लगते नजर आ रहे हैं। इसी बीच चुनाव को लेकर मांझी के सस्पेंस से भी पर्दा हट चुका है।बुधवार की रात उन्होंने अपनी स्थिति साफ कर दी है। वह NDA के साथ चुनाव लड़ेंगे। उनकी घर वापसी तो हुई है लेकिन JDU में अपना विलय नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा गुरुवार को एनडीए के साथ जाने की औपचारिकता को भी पूरा कर देंगे।NDA में जाने की घोषणा के साथ उन्होंने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा। मांझी ने बताया कि उनकी पार्टी महागठबंधन का हिस्सा लालू यादव के चक्कर में बनी थी।वही तेजस्वी को आठवीं पास नेता करार दिया। जबकि नीतीश कुमार की खूब तारीफ की।

आपको बता दें कि मांझी के एनडीए में शामिल होने के आसार लंबे समय से लगाए जा रहे थे। बीते 20 अगस्त को उन्होंने महागठबंधन से दरकिनार कर लिया था। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भेंट की थी। इसके बाद उम्मीद थी कि वह जेडीयू में विलय करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ, एनडीए के साथ गठबंधन कर 2020 के चुनाव लड़ने वाले हैं।

जीतन राम मांझी को इतना देर इसलिए भी हो रही थी क्योंकि बीजेपी से सीटों के बंटवारे पर उनकी सहमति नहीं बन पा रही थी। हालांकि अब बिना शर्त एनडीए के साथ जुड़े हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: