Bihar Election: नीतीश सरकार नहीं, बदलाव चाहती है बिहार की जनता- तेजस्वी

तेजस्वी ने संवाद में कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान यह बात स्पष्ट रूप से सामने आई कि लोग वर्तमान सरकार से उब चुके हैं और बदलाव के मूड में हैं

0

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को तीसरे चरण में 78 सीटों पर मतदान होना है, उससे पहले शुक्रवार की शाम महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर युवा नौकरी संवाद किया। इस दौरान तेजस्वी ने महागठबंधन के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि महागठबंधन की अगर सरकार बनती है तो जो भी संकल्प है, उसे समय रहते पूरा किया जाएगा।

राजद नेता ने यह भी कहा कि नीतीश सरकार का जाना तय है। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने संवाद में कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान यह बात स्पष्ट रूप से सामने आई कि लोग वर्तमान सरकार से उब चुके हैं और बदलाव के मूड में हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि लोग बदलाव चाहते हैं और बदलाव होकर रहेगा।

इसे भी पढ़ें- Bihar Election: नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं: चिराग पासवान

उन्होंने नीतीश कुमार के अंतिम चुनाव के बयान पर लोगों को सावधान करते हुए कहा कि जिनका आखिरी चुनाव है, उन्हें वोट देने का कोई मतलब नहीं है। पांच साल अगर बिहार बर्बाद होता है तो किसकी जिम्मेदारी होगी।

तेजस्वी ने बिहार के लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि महागठबंधन ने संकल्प पत्र में जो भी संकल्प रखेगा, उसे समय रहते पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार आती है, तो विधि व्यवस्था के साथ कोई समझौता नहीं होगा, सजिशकर्ताओं को बख्शा नहीं जाएगा।

उल्लेखनीय है कि भाजपा और जदयू के नेता राजद काल की याद कराते हुए लगातार जंगलराज को लेकर राजद पर निशाना साधते रहे हैं।

 

हमारी अन्य खबरों के लिए प्रताप किरण को गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: