Kotak 811 account opening online apply zero balance

बिहार चुनाव: लालू की बहू ऐश्वर्या ने कहा- 10 नवंबर को अपमान का बदला लेगी जनता

इस रोडशो में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। ऐश्वर्या ने खुद के उपर अन्याय होने की बात कहते हुए लोगों से वोट मांगी। उन्होंने कहा, "मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है।"

0

छपरा: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Yadav) की पुत्रवधू और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी (Wife of Tej Pratap Yadav) ऐश्वर्या (Aishwarya) शुक्रवार को परसा में वोट मांगने के लिए सड़कों पर उतरीं।

इस दौरान ऐश्वर्या ने अपने पिता और परसा विधानसभा क्षेत्र से (JDU) के उम्मीदवार चंद्रिका राय (Candrika Rai) के पक्ष में रोड शो किया और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे। ऐश्वर्या अपने सिर पर पल्लू रखे एक कार पर खड़े होकर हाथ जोड़कर लोगों से मिलती रहीं और अपने पिताजी के लिए वोट मांगी।

इस रोडशो में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। ऐश्वर्या ने खुद के उपर अन्याय होने की बात कहते हुए लोगों से वोट मांगी। उन्होंने कहा, “मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है।”

ऐश्वर्या राय दरियापुर आवास से निकली और दरियापुर बाजार परसा चौक होते हुए दरिहारा, टरवा कई गांवों में रोड शो किया। इस दौरान ऐश्वर्या ने दावा करते हुए कहा कि उनके पिता चंद्रिका राय परसा से रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे।

उन्होंने कहा कि परसा की जनता 10 नवंबर को अपमान का बदला लेगी। इससे पहले ऐश्वर्या अपने पिता के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंच पर नजर आई थीं। उन्होंने राजनीति में आने के संकेत भी दिए थे। उस समय भी उन्होंने अपने पिता के लिए और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे थे।

उल्लेखनीय है कि परसा विधानसभा क्षेत्र से चंद्रिका राय जदयू के उम्मीदवार हैं। वे यहां से राजद के टिकट पर पिछला चुनाव जीते थे। ऐश्वर्या राय की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई थी। बाद में तेजप्रताप ने पटना की एक अदालत में तलाक की अर्जी दी है। चंद्रिका राय बाद में जदयू का दामन थाम लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: