Bihar Election 2020: बिहार चुनाव प्रचार के बीच NDA को लगा जोर का झटका, 4 चुनाव प्रचारक हुए अस्वस्थ

बिहार चुनाव में NDA के 4 स्टार प्रचारक हुए अस्वस्थ

0

Bihar Election 2020:  बिहार चुनाव प्रचार में सभी पार्टियों  ने अपनी ताकत झोंक दी हैं, सभी दलों के नेता जनता के बीच पंहुच कर अपनी बात रख रहे हैं और अपनी पार्टी के प्रत्याशी को वोट करने की अपील कर रहे हैं। सभी पार्टियों ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) में अपने अपने स्टार प्रचारकों को प्रचार के लिए मैदान में उतार दिया है।  NDA के 4 स्टाकर प्रचारकों के अस्वस्थ होने की वजह से NDA को बड़ा झटका लगा है।

ये भी पढ़े-यूपी: उपचुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक आज से मैदान में

NDA को Bihar Election 2020 में लगा झटका

बुधवार को शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट करते हुए कहा   “मैं कुछ कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आ गया था, जिसके बाद मैंने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो इन दिनों मेरें संपर्क में आए थे, वो सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।“ शाहनवाज हुसैन फिलहाल एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं।

NDA के 4 स्टार प्रचारक हुए अस्वस्थ

वहीं राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना संक्रमित पाए हैं और उन्होंने खुद को सेल्फ क्वरंटीन कर लिया है। सुशील मोदी  और मंगल पांडेय अस्वस्थ होने की वजह से अपना इलाज करा रहे हैं, अब ये देखना होगा कि ये दोनों नेता कब तक स्वस्थ होते हैं, ऐसे में NDA के लिए (Bihar Election 2020) मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

खबरों से जुड़े रहने के लिए Pratap Kiran को Google News पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: