‘गंदा है पर धंधा है ये’ कहने वाले बड़े सितारे गर्दिश में!, रिया ने लिए 25 सिलेब्स के नाम

सूत्रों की माने तो अब वो सभी 25 बॉलीवुड सितारे NCB की रडार पर आ चुके हैं और उन्हें पूछताछ के लिए कभी समन भेजा जा सकता है।  

0

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में हर रोज नए एंगल और नाम सामने आ रहे हैं। सुशांत केस में इस वक्त सुर्खियों में है ड्रग एंगल (Drug angle)। जैसे-जैसे NCB की जांच आगे बढ़ती जा रही हैं इस ड्रग एंगल की कड़ियां खुलती जा रही है। कई अहम खुलासे होते जा रहे हैं।

खबर है कि रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) NCB की हर रोज की घंटों पूछताछ में धीरे-धीरे टूट रही है। आज की पूछताछ में उन्होंने न सिर्फ खुद के ड्रग्स लेने की बात मानी बल्कि उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े और दिग्गज सिलेब्रिटीज के नाम भी लिये हैं जो ड्रग्स लेने में शामिल हैं।

पूछताछ में रिया ने लिया 25 बॉलीवुड दिग्गजों का नाम

NCB की पूछताछ सख्त होती जा रही है ऐसे में रिया टूट रही हैं। एनसीबी की तीन दिनों की पूछताछ में ‘गंदा है पर धंधा है ये’ कहने वाले बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल की एक एक कड़ियां खुलती नजर आ रही है।

सूत्रों के अनुसार रिया ने पूछताछ में सिर्फ यही नही माना कि वो खुद ड्रग्स लेती थीं बल्कि उन्होंने 25 बॉलीवुड सितारों के नाम का खुलासा किया है। जो ड्रग्स लेने में शामिल थे।

सूत्रों की माने तो अब वो सभी 25 बॉलीवुड सितारे NCB की रडार पर आ चुके हैं और उन्हें पूछताछ के लिए कभी समन भेजा जा सकता है।

सुशांत ने मुझे ड्रग्स लेने को किया था मजबूर- रिया

पहले रिया ने पूछताछ में कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। बल्कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थी, लेकिन अब सूत्रों के ह्वाले से खबर है कि रिया ने NCB की पूछताछ में ये मान लिया है कि उन्होंने भी ड्रग्स का सेवन किया था,लेकिन अपनी मर्जी से नहीं बल्कि सुशांत के कहने पर लिया। रिया ने कहा कि सुशांत सिंह उन्हें ड्रग्स लेने को मजबूर करते थे जिसकी वजह से उन्हें भी ड्रग्स लेनी पड़ती थी।

सुशांत केस में आने वाले दिनों में और कितने खुलासे होंगे इसके लिए करना होगा इंतजार।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: