पीएम मोदी की दूरगामी सोच के कारण हुआ 6 सालों में बड़ा परिवर्तन: योगी

देश में अराजकता, अव्यवस्था, अविश्वास और असुरक्षा का वातावरण था, लेकिन इन सबके बावजूद पीएम मोदी ने अपनी बेहद कुशल कार्यक्षमता के साथ देश के विकास को पटरी पर ला दिया।

0

गोरखपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन (Birthday) के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CMYogi Adityanath) ने गोरखपुर में दिव्यांग लोगों को ट्राई साइकिल, व्हील चेयर और स्मार्ट फोन बांटे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दूरगामी सोच वाले नेतृत्व की बदौलत ही देश में 6 सालों में बड़ा परिवर्तन हुआ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में 6 साल पहले जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली तब माहौल बेहद ही खराब था। देश में अराजकता, अव्यवस्था, अविश्वास और असुरक्षा का वातावरण था, लेकिन इन सबके बावजूद पीएम मोदी ने अपनी बेहद कुशल कार्यक्षमता के साथ देश के विकास को पटरी पर ला दिया।

अब देश के लोगों को नये विश्वास के साथ ही गौरव की भी अनुभूति होती है। उन्होंने देश को बेहद ही सुदृढ़ व्यवस्था दी है। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल और दूरगामी सोच वाले नेतृत्व की बदौलत ही देश में 6 वर्ष में बड़ा परिवर्तन हुआ है।

उन्होंने कहा कि गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के साथ मुफ्त में बिजली कनेक्शन, शौलाचाय के लाभ के साथ ही उज्जवला योजना और कन्या सौभाग्य योजना का लाभ मिल रहा है। हर योजना का उनके पास तक पहुंचने का बेहद सुगम मार्ग बनाया गया है। सरकार का प्रयास है कि हर योजना अंतिम पायदान पर बैठे लोगों तक पहुंचे।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण काल में भी प्रधानमंत्री मोदी ने देश के हर नागरिक की चिंता की। गरीबों के लिए आर्थिक मदद का बड़ा पैकेज घोषित करने के साथ रोजगार गंवा चुके लोगों के लिए नये अवसर की तलाश की। संकट के समय में हर शख्स के पास तक दवा और इलाज की व्यवस्था पहुंची।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: