Bhim army chief Chandrashekhar azad : पुलिस गोलीबारी में तीन आदिवासियों की मौत, भीम आर्मी चीफ ने छत्तीसगढ़ सरकार पर बोला हमला

0

Bhim army chief Chandrashekhar azad : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ की गोलीबारी में तीन आदिवासियों के मारे जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है, भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद  ने इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) पर हमला बोल दिया है। चंद्रशेखर आजाद ने छत्तीसगढ़ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश बघेल सरकार बेबस और कमजोर आदिवासियों को जबरन नक्सली साबित करने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें-LOCKDOWN IN UP: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बढ़ाया लॉकडाउन, 31 मई तक रहेगी पाबंदी

Bhim army chief Chandrashekhar azad ने छत्तीसगढ़ सरकार पर बोला हमला

आपको बतादें कि बीते 17 मई को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सिलगेर गांव स्थित सीआरपीएफ के सुरक्षा शिविर के विरोध में आदिवासियों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है. इन प्रदर्शनों के दौरान पुलिस फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई थी पुलिस ने मारे गए लोगों को माओवादी बताया है, जबकि आदिवासियों ने इस बात से इनकार कर रहे हैं।

Bhim army chief Chandrashekhar azad आदिवासियों की मौत का किया विरोध

चंद्रशेखर आजाद ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए सोशल मी़डिया पर कहा कि सिलगेर कैंप का विरोध करने पर तीन आदिवासियों की पुलिस की गोलीबारी में मौत हो गई। भीम आर्मी चीफ ने कहा कि इसके अलावा बहुत से आदिवासी इस गोलीबारी में घायल हैं। उन्होंने कहा ज्य की कांग्रेस सरकार अब मासूम आदिवासियों को अपना निशाना बना रही है और उन्हें नक्सली साबित करने में लगी हुई है।
चंद्रशेखर आजाद ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले बीजेपी आदिवासियों पर जुल्म कर रही थी। अब कांग्रेस भी बीजेपी के ही रास्ते पर चल रही है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.