बरेली: प्रेमी के घर के सामने प्रेमिका ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, ‘शादी करके ही जाउंगी’

अपने प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि युवक के साथ उसके 4 साल से प्रेम संबंध हैं। शादी का झांसा देकर वो उससे रिश्ते बनाता रहा और अब दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है।

0

बरेली: प्यार करना आसान है लेकिन उस प्यार को हासिल करना मुश्किल ही नहीं टेढ़ी खीर है। और अपने प्यार को हासिल करने के लिए इंसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है।  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई।

लड़ाई-झगड़े और पुलिस समझाने बुझाने के बाद भी प्रेमिका हटने को तैयार नहीं है। उसका कहना है कि वो प्रेमी से शादी करना चाहती है और यहां से अपनी बात मनवाए बिना कहीं नहीं जाएगी।

4 साल से है अफेयर, प्रेमी दूसरी लड़की से कर रहा है शादी

अपने प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि युवक के साथ उसके 4 साल से प्रेम संबंध हैं। शादी का झांसा देकर वो उससे रिश्ते बनाता रहा और अब दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। लड़की का कहना है कि युवक उसकी रिश्तेदारी में ही आता है और कुछ दिन पहले उसके घरवालों ने उनकी शादी के लिए भी बात की थी लेकिन अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं।

प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका को घर से निकाला

लड़की ने आरोप लगाया है कि युवक के घर पर उसका आना-जाना है लेकिन जब से शादी की बात हुई है, तब से युवक के घरवालों का व्यवहार बदल गया है। जब लड़की को 8 नवंबर को लड़के की शादी के बारे में पता चला तो वो उनके घर मिलने पहुंची। नाराज घरवालों ने लड़की को घर से बाहर निकाल दिया तो वो सड़क पर ही धरना देकर बैठ गई।

युवती का कहना है कि अब चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए वो यहां से नहीं हटेगी। मामले की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लड़की को समझाने-बुझाने की कोशिश की लेकिन लड़की अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं है। मोहब्बत के इस हाई वोल्टज ड्रामे को देखकर आस-पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: