Bappi Lahiri Passes Away: संगीतकार और गायक बप्पी लहिरी का निधन

Bappi Lahiri Passes Away: जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में बप्पी दा ने 69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

0

Bappi Lahiri Passes Away: 80 के दशक में अपने गानों से लोगों को दिवाना बनाने वाले मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहिरी अब हमारे बीच नहीं रहे। देर रात मुंबई में जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में बप्पी दा ने अंतिम सांसे ली। सूत्रों की माने तो मंगलवार रात 11 बजे 69 साल की उम्र में बप्पी लहिरी का निधन हुआ। उनके करीबी के अनुसार बीते साल बप्पी लहिरी कोरोना संक्रमित भी हो गए थे। बीप्पी दा बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे।

Bappi Lahiri Passes Away: 69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Bappi Lahiri Passes Away
Bappi Lahiri Passes Away

ये भी पढ़ें- Pratapgarh news today: कार और बाइक में भिड़ंत, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

Bappi Lahiri Passes Away: ओएसए यानी ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया की वजह से हुई मौत

Bappi Lahiri Passes Away
Bappi Lahiri Passes Away

बप्पी लहिरी का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि बप्पी दा का निधन ओएसए यानी ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया की वजह से हुई।इसके साथ ही जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल डॉ. दीपक नमजोशी ने कहा कि, ‘‘लाहिरी करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दी गयी थी, लेकिन उनकी सेहत मंगलवार को बिगड़ गई और उनके परिवार ने एक डॉक्टर को घर बुलाया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। बप्पी लहिरी को स्वास्थ्य संबंधी और भी कई दिक्कतें थी। मंगलवार की देर रात उनकी ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया) के कारण मौत हो गई।’’

Bappi Lahiri Passes Away: 500 फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज किया

Bappi Lahiri Passes Away
Bappi Lahiri Passes Away

बप्पी दा फिल्मी जगत में करीब 48 साल काम किया उन्होंने करीब 500 फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज किया। और 5000 से ज्यादा गाने बप्पी दा के नाम रहे। बप्पी दा ना सिर्फ म्यूजिक कंपोजर थे बल्की वो एक बेहतरीन सिंगर भी थे। उन्होंने खुद के कंपोज किए हुए कई गानों को अपनी आवाज दी। करीब 2 दशकों से ज्यादा समय तक अपने एवर ग्रीन गानो की वजह से लोगो के दिलों पर राज किया।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.