बंशीधर भगत का बड़ा बयान – अब मोदी लहर से नहीं होगी नैया पार

इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेसी नेता हरीश रावत ने ली भाजपा की चुटकी

0

उत्तराखंड: भाजपा BJP प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत (Bansidhar Bhagat) ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। भगत ने कहा कि आने वाला 2022 विधानसभा चुनाव इतना आसान नहीं होगा, इस बार उसी को टिकट दिया जाएगा जो विधायक मेहनत करेगा और अपने क्षेत्र में जाकर वोट मांगेगा। बंशीधर भगत ने कहा कि वह अपना काम ईमानदारी से और पूरी निष्ठा से करेंगे। वह उन लोगों के पार्टी में शामिल होने का समर्थन करेंगे जो अपने क्षेत्र में जाकर मेहनत से प्रचार करेगा और लोगों से वोट मांगेगा उसे ही टिकट दिया जाएगा।

बात को आगे बढ़ाते हुए बंसीधर भगत ने यह भी कहा कि इस बार विधायकों को अपने दम पर वोट लाने होंगे। भगत ने इशारा किया कि विधायकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का समय है, उन्होंने यह भी माना 2017 विधानसभा चुनाव में अधिकतर विधायकों की नैया मोदी लहर के चलते पार हुई थी, जो कि इस बार संभव नहीं दिख रहा। इस बार वही जीतेगा जो अपने क्षेत्र में जा जाकर लोगों से वोट में मांगेगा और मेहनत करेगा। बंशीधर भगत उत्तराखंड भाजपा के आठवें प्रदेश अध्यक्ष हैं।

हरीश रावत ने ली चुटकी

बंशीधर भगत के इस बयान के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेसी (Congress) नेता हरीश रावत (Harish Rawat) ने भाजपा की चुटकी ली, उन्होंने कहा कि बंशीधर भगत जी काफी अनुभवी और वरिष्ठ नेता हैं, इसलिए उन्हें सच दिखाई दे रहा है। हरीश रावत ने कहा कि वो बहुत पहले से ही कहते हैं कि मोदी लहर के चलते भाजपा चुनाव जीती थी अब तो भाजपा ने भी यह मान दिया है।

रावत ने भाजपा की कार्यप्रणाली पर चोट करते हुए कहा कि कार्यस्थल पर भाजपा शून्य है। साथ ही उन्होंने कहा कि भगत जी की इस सलाह पर कांग्रेसी नेताओं ने भी अमल करना चाहिए, कि अपने दम पर और मेहनत के बदौलत वोट लिए जाएं। हमें सिर्फ भाजपा की नकारात्मक बातों से नहीं बल्कि अपनी सकारात्मक कार्यों से वोट लेने हैं। हरीश रावत ने भी कहा कि मोदी जी में पहले जैसा करिश्मा नहीं रहा जो अपने दम पर चुनाव जिता सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: