आर्या वालवेकर ने पहना ‘मिस इंडिया यूएसए’ का ताज

0

इस वर्ष ‘मिस इंडिया यूएसए’ का खिताब वर्जीनिया की भारतवंशी किशोरी आर्या वालवेकर ने जीत लिया है। सुंदरी आर्या 18 वर्षीय है और उन्हें न्यू जर्सी में आयोजित वार्षिक प्रतियोगिता में ‘मिस इंडिया यूएसए 2022’ का ताज पहनाया गया। ‘यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया’ की छात्र सौम्या शर्मा दूसरे और न्यूजर्सी की संजना चेकुरी तीसरे स्थान पर रहीं।

इस अवसर पर बात करते हुए आर्या ने बताया कि उन्हें अभिनेत्री बनने की चाह है। पर्दे पर स्वयं को देखना और फिल्मों एवं टेलीविजन में अभिनय करना बचपन से उनका सपना रहा है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें नई जगहों पर घूमना, खाना पकाना और विभिन्न मुद्दों पर वाद-विवाद करना पसंद है।

वाशिंगटन की अक्षी जैन ‘मिसेज इंडिया यूएसए’ के ताज की हकदार बनीं जबकि न्यूयॉर्क की तन्वी ग्रोवर को ‘मिस टीन इंडिया यूएसए’ चुना गया। 30 राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले 74 प्रतियोगियों ने तीन प्रतियोगिताओं हिस्सा लेते हुए ‘मिस इंडिया यूएसए’, ‘मिसेज इंडिया यूएसए‘ और ‘मिस टीन इंडिया यूएसए’ की दावेदारी पेश की थी

तीनों श्रेणियों के विजेता बनी सुंदरियों को इसी समूह द्वारा आयोजित ‘वर्ल्डवाइड पीजेंट्स’ में हिस्सा लेने के लिए अगले साल की शुरुआत में मुंबई जाने का अवसर मिलेगा। इस आयोजन में गायिका शिबानी कश्यप, ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2022’ खुशी पटेल और ‘मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड’ स्वाति विमल ने भी हिस्सा लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.