Amit Shah Rally In Muzaffarnagar: आज मुजफ्फरनगर में अमित शाह ने किया रैली को संबोधित

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar: सपा, बसपा पर जमकर बरसे अमित शाह

0

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के रण में सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी जीत पक्की करने के लिए एड़ी चोटी का पसीना एख करने में लगी हैं। जहां बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी और आरएलडी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमकर सूबे की योगी सरकार को आड़ें हाथों लिया था, तो वहीं आज यानी शनिवार को बीजेपी ने भी मुजफ्फरनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया।

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में हुए दंगों का किया जिक्र

ये भी पढ़ें-Today Train Cancelled: घने कोहरे की वजह से यूपी, बिहार की करीब 426 ट्रेने रद्द 

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar
Amit Shah Rally In Muzaffarnagar

आपको बता दें, आज मुजफ्फरनगर में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रैली की। अमित शाह ने मुजफ्फरनगर में हुए दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि कि बहुत समय बाद मुजफ्फरनगर आया हूं। जब मुजफ्फरनगर में दंगे हुए थे तो दंगों के आरोपी पड़ित बन गए थे और जो सच में पीड़ित थे वो ही दंगों के आरोपी बन गए थे।

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar: 2014, 2017 और 2019 के चुनाव का किया जिक्र

ये भी पढ़ें- Reservation in Promotion: सुप्रीम कोर्ट ने प्रमोशन में रिजर्वेशन के लिए मापदंड तय करने से किया इनकार, जाने सुप्रीम कोर्ट ने और क्या-क्या कहा

अमित शाह ने आगे कहा कि साल 2014, 2017 और 2019 के चुनाव में उत्तर प्रदेश में बीजेपी को मिली बंपर जीत का जिक्र करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मुजफ्फरनगर ही वो शहर है जहां से चुनाव में बीजेपी के जीत की लहर की शुरूआत होती है और वहीं जीत की लहर काशी तक जाती है।

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar: आज गुंडे माफिया जेल में हैं

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar
Amit Shah Rally In Muzaffarnagar

इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तर प्रदेश से गुंडों और माफियाओं के खत्म हुए प्रभाव का भी जिक्र करते हुए कहा कि आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्की पूरे यूपी से गुंडों का सफाया हो गया है। इस वक्त सब जेल ही हवा खा रहे हैं।

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar: सपा बसपा पर बरसे शाह

Amit Shah Rally In Muzaffarnagar
Amit Shah Rally In Muzaffarnagar

ये भी पढ़ें- GHAZIABAD NEWS: एकादशी के पावन अवसर पर प्रकाश शंकर फाउंडेशन द्वारा किया गया विशेष हवन अनुष्ठान का आयोजन

इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश बाबू कहते हैं कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है, अगर अखिलेश यादव में हिम्मत है तो वो कल ही कानून व्यवस्था को लेकर एक प्रेस वार्ता करें। साथ ही आगे कहा कि योगी राज में प्रदेशभर में लूट की घटनाओं में 69 प्रतिशत और डकैती की घटनाओं में 70 प्रतिशत तक की कमी आई है। साथ ही प्रदेश में योगी शासन काल में हत्या की घटनाओं में 30 औऱ अपहरण के वारदात में 35 फीसदी तक कमी देखी गई है।  

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.