Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha: असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले पर राज्यसभा में अमित शाह ने दिया बयान

Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha: अमित शाह ने कहा जेड प्लस सुरक्षा लें ओवैसी

0

Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha: बीते दिनों ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर तीन से चार राउंड फायरिंग की घटना का जिक्र आज संसद में भी हुआ। बता दें, राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने संसद में बयान देते हुए कहा कि AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले की जांच कराई गई है। इसके साथ ये भी कहा कि AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी, लेकिन असदुद्दीन ओवैसी ने जेड प्लस सुरक्षा लेने से इंकार कर दिया है। गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में दिए बयान पर आगे कहा कि, ”मैं उनसे निवेदन करुंगा कि वो तुरंत ही सुरक्षा ले लें।

Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha: अमित शाह ने दिया राज्यसभा में घटना का ब्योरा

ये भी पढ़ें- Akhilesh’s taunt on BJP: अखिलेश ने कसा तंज- ‘डूब जाएगा भाजपा का सूरज’

Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha
Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha

इसके साथ ही आज गृह मंत्री अमित शाह ने आगे राज्यसभा में घटना की जानकारी देते हुए आगे कहा कि AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हुए हमले के फौरन बाद ही पुलिस हरकत में आई और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इतना ही नहीं गृह मंत्री ने इस घटना का पूरा ब्योरा आज राज्यसभा पेश किया। अमित शाह ने आगे कहा कि AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का काफिला सिजारसी टोल प्लाजा पर पहुंचा तो उनकी गड़ी पर दो अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। आईपीसी की धारा 307 के तहत एफआई आर दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha: क्या है पूरा मामला

Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha
Amit Shah On Owaisi In Rajya Sabha

आपको बता दें, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर बीते 3 फरवरी की शाम को उस वक्त दो बदमाशों ने तीन से चार राउंड फायरिंग की जब असदुद्दीन ओवैसी का काफिला राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा क्रॉस करने के लिए रूका था। गनीमत की बात ये रही कि AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को कोई चोट नहीं आई। गोली कार के दरवाजे पर लगी थी।उस वक्त घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया था। दोनो से पूछताछ की गई थी। जिसमें एक की पहचान सचिन के तौर पर हुई थी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.