Amit Shah Kairana Visit: अमित शाह का कैराना में डोर-टू-डोर कैंपेन

Amit Shah Kairana Visit: लोगों के बीच पहुंच बीजेपी का साथ देने की बात कही

0

Amit Shah Kairana Visit: उत्तर प्रदेश में होने वाली विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरो पर हैं। सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार में जुटी हैं। हालांकि भारत निर्वाचन आयोग ने सभी 5 राज्यों में चुनावी रैलियों और रोड शो पर रोक लगा रखी है। लेकिन फिर भी रानीतिक दल अपने स्तर पर चुनाव प्रचार कर रही हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कैराना में डोर-टू-डोर कैंपेन के तहत लोगों के बीच पहुंचें और जनता का साथ मांगा। इस बीच अमित शाह ने पर्चे बांटे।

Amit Shah Kairana Visit: 2022 चुनाव में कैरान से पलायन का मुद्दा गरमाया

Amit Shah Kairana Visit
Amit Shah Kairana Visit

ये भी पढ़ें- Jammu And Kashmir Encounter: श्रीनगर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

आपको बता दें, कैराना कई मामले में अहम है। कैराना से पलायन के मुद्दे को लेकर बीजेपी ने 2017 के पहले सपा को घेरा भी था। सूत्रों की माने तो कैराना में पलायन का मुद्दा काफी पुराना है। सपा सरकार में यहां गुंडों और बदमाशों का जोर था, जिस वजह से यहां से बड़ी संख्या में लोगों ने पलायन किया था। वहीं 2017 के बाद से सूबे में बीजेपी की सरकार आने के बाद से लोग वापस से कैराना लौट रहे हैं। इससे पहले कैराना के दौरे पर सीएम योगी भी आए थे और वापस लौटे व्यापारियों से मुलाकात की थी।

Amit Shah Kairana Visit: 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान

ये भी पढ़ें- Election Commission Meeting Today: आज होगी चुनाव आयोगी की राज्य के स्वास्थ्य सचिवों के साथ बैठक

Amit Shah Kairana Visit
Amit Shah Kairana Visit

बता दें, उत्तर प्रदेश में 7 चरण में चुनाव होना है पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा। पहले चरण में कैराना, थाना भवन, शामली, बुढ़ाना, चरथावल, पुरकाजी, शामली, मुजफ्फरनगर , बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़, अलीगढ़, बुलंदशहर, आगरा, मथुरा दादरी, जेवर, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, स्याना, अनूपशहर, दीबाई, शिकारपुर,  खुर्जा, खैर, बरौली, अतरौली, छर्रा, कोइल, अलीगढ़, इगलास, छाता, मार्ट, गोवर्धन में मतदान होगा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.