Kotak 811 account opening online apply zero balance

अमित शाह ने गुवाहाटी से शुरु किया बीजेपी का चुनाव प्रचार अभियान

शाह शुक्रवार मध्यरात्रि गुवाहाटी पहुंचे। असम के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल, वित्त और स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व शर्मा , भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा, राज्य के पार्टी अध्यक्ष रंजीत कुमार दास आदि नेताओं ने हवाईअड्डे पर शाह की अगवानी की।

0

गुवाहाटी:  केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह अगले साल होने वाले असम विधानसभा चुनावों के लिए सत्तारूढ़ भगवा पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को शनिवार को औपचारिक रूप से गुवाहाटी में शुरू करेंगे।

शाह शुक्रवार मध्यरात्रि गुवाहाटी पहुंचे। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, वित्त और स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व शर्मा , भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा, राज्य के पार्टी अध्यक्ष रंजीत कुमार दास आदि नेताओं ने हवाईअड्डे पर शाह की अगवानी की।

शर्मा के अनुसार, असम में सरकार और पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद, शाह रविवार को मणिपुर जाएंगे और इंफाल रवाना होने से पहले वह चूराचांदपुर मेडिकल कॉलेज के लिए आधारशिला रखेंगे और सिविल सोसाइटी के नेताओं से मुलाकात करेंगे।

उन्होंने कहा कि शाह असम और मणिपुर की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान असम में भाजपा के सहयोगियों से भी मिलेंगे, जिनमें असम गण परिषद (एजीपी), गण शक्ति और राभा जाति एक्य मंच शामिल हैं।

शर्मा ने कहा कि असम के मुख्यमंत्री के साथ बैठक के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री राज्य की कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक और वरिष्ठ अधिकारी बैठक में भाग लेंगे। कांग्रेस के कुछ नेताओं के शाह की यात्रा के दौरान भाजपा में शामिल होने की उम्मीद है।

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री अजंता नेग के भाजपा में शामिल होने की मीडिया रिपोर्ट के बारे में शर्मा ने कहा, “अब तक उन्होंने भाजपा से संपर्क नहीं किया है।”

शाह शनिवार को असम दर्शन कार्यक्रम के तहत 8,000 नामघर (असम के पारंपरिक वैष्णव मठों) को वित्तीय अनुदान वितरित करेंगे, सांस्कृतिक और पर्यटन स्थलों के रूप में ‘बतद्रवा थान’ के विकास के लिए आधारशिला रखेंगे।

शर्मा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री गुवाहाटी (शहर में दूसरा मेडिकल कॉलेज) में नए मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: