Amethi: कांग्रेस प्रदेश सचिव सहित चार कांग्रेसी नेताओं पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

0

Amethi उत्तर प्रदेश में 26 मार्च से जहां पंचायत चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गई हैं। वहीं शुक्रवार को आचार संहिता उल्लंघन का पहला मामला सामने आया जहां 13 रुपए किलो चीनी बेंच रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर (Amethi)अमेठी के मुसाफिरखाना थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है।

Amethi कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ आचार संहिता उल्लघंन का दर्ज हुआ मामला

अमेठी जिले के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बाटी नगर बस अड्डे पर “वादा करके जो भुलाएंगे, हम आपको ऐसे याद दिलाएंगे” के बैनर तले 13 रुपये किलो चीनी, बांट जा रहे थे। जहां पर चीनी लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। जब इसकी सूचना मुसाफिरखाना थाना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्टाल हटवाए।

Amethi में13 रुपए किलो चीनी बेंच रहे थे कांग्रेसी नेता

कांग्रेस प्रदेश सचिव हनुमन्त कुमार, राजू ओझा, विजय यादव और पवन तिवारी पर पुलिस ने मुसाफिरखाना कोतवाली में धारा 188, 269 में मुकदमा दर्ज किया गया है। कांग्रेस प्रदेश सचिव समेत चार कांग्रेस नेताओं पर आचार संहिता का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, कप्तान इयोन मार्गन टीम से हुए बाहर

चीनी बांट रहे कांग्रेसियों ने कहा कि केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी ने चुनाव के दौरान अमेठी की जनता को 13 रुपये किलो चीनी दिलाने का वायदा किया था। चुनाव बीत गया। लेकिन 13 रुपये किलो चीनी देने का वायदा पूरा नहीं हो सका, उसी वायदे को याद दिलाने के लिए होली के अवसर पर बाजार के बस अड्डे पर चीनी का वितरण किया जा रहा था।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.