फिल्म सिटी पर अखिलेश का तंज, ‘सपा काल की घोषणा का श्रेय लेने को तैयार भाजपा’

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि  अब सपा काल की 'फिल्म सिटी' का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डायलॉग।

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के ऐलान के बाद इसे लेकर बड़ा खाका तैयार किया जा रहा है। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि  अब सपा काल की ‘फिल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डायलॉग। उनकी फ्लॉप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित देश की सबसे खूबसूरत और सबसे बड़ी फिल्म सिटी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। 18 सितंबर को उनकी घोषणा के बाद से फिल्मी जगत की नामचीन हस्तियों ने योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। इसको आगे बढ़ाने के क्रम में योगी फिल्मी जगत की हस्तियों से उनकी राय ले रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए फिल्म सिटी की स्थापना को लेकर फिल्म जगत की हस्तियों से मुखातिब हुए हैं। इसमें सुभाष घई, कैलाश खेर सहित कई शख्सियतें मौजूद रहेंगी। इससे पहले रविवार को फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर लखनऊ में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: