मुश्किल में है अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’

0

अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘थैंक गॉड’ इस समय मुश्किलों का सामना करते नज़र आ रही है। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, और आलिया रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद अब अजय देवगन की ये फिल्म निशाने पर है।

कर्नाटक में हिंदू जनजागृति समिति द्वारा अजय की फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। कर्नाटक में निर्देशक इंदिरा कुमार समेत फिल्म ‘थैंक गॉड’ की पूरी कास्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। इस फिल्म का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज किया गया था।

हिंदू जनजागृति समिति के प्रवक्ता मोहन गौड़ा ने इस फिल्म के ट्रेलर के बारे में कहा कि ट्रेलर में एक्टर्स को हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाते हुए दिखाया गया है, बर्दाश्त नहीं करेंगे। अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर इस समूह का कहना है कि यह फिल्म धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले कंटेंट पर आधारित है।

इस फिल्म की कास्ट में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अजय देवगन ने भगवान चित्रगुप्त की भूमिका निभाई है।

फिल्म में भगवान चित्रगुप्त (जो मृत्यु के बाद सभी के पापों और गुणों की गणना करते हैं) और भगवान यम को आधुनिक वेशभूषा में दिखाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.