Aishwarya Rai Summoned In Panama Papers Leak: ED दफ्तर में पेश हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Summoned In Panama Papers Leak: ED ने किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज

0

Aishwarya Rai Summoned In Panama Papers Leak: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से पनामा पेपर्स लीक मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की। बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन पर पनामा पेपर्स लीक मामले में ईडी ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2022 के तहत मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है, जिसके बाद ईडी की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन को पेश होने का समन जारी किया गया था। इससे पहले भी इस मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन को दो बार समन जारी किया गया था, लेकिन उस वक्त दोनों ही बार ऐश्वर्या राय बच्चन पेश नहीं हो पाईं थीं।

Aishwarya Rai Summoned In Panama Papers Leak: जानिएं क्या है पनामा पेपर्स लीक केस

ये भी पढ़ें- PM Modi’s eight visits completed: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले पीएम ने किए अब तक आठ दौरे, दी विकास योजनाओं की सौगात

Aishwarya Rai Summoned In Panama Papers Leak

आपको बता दें 3 अप्रैल 2016 में एक जर्मन न्यूज पेपर Süddeutsche Zeitung (SZ) ने पनामा पेपर्स नाम से एक कंपनी (Mossack Fonseca) के लीगल दस्तावेज लीक किए थे। इन पेपर्स में साल 1977 से साल 2015 के अंत तक की जानकारी दी गई थी। जिसमें 200 देशों के बिजनेसमैन, सिलेब्रिटी और राजनेता के नाम शामिल थे। जिन पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप थे। इन 200 देशों में 500 से अधिक भारतीयों के नाम भी शामिल थे।

 

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.