मिर्जापुर-2 के बाद अमेजॉन प्राइम ला रहा है एक और धांसू सीरीज का दूसरा पार्ट

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेई वाली वेब सीरीज फैमिली मैन का दूसरा पार्ट जल्द ही आने की संभावना जताई जा रही है

0

पिछले साल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मनोज बाजपेई की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) काफी चर्चित रही थी और लोगों ने बहुत पसंद भी किया था। अब उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) उसका दूसरा पार्ट लेकर आएगा। ‘द फैमिली मैन 2’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी मनोज बाजपेई (Manoj Vajapeyi) और अन्य कलाकार फैमिली मैन टू के लिए डबिंग कर रहे हैं।

मनोज वाजपेई ने एक फोटो ट्वीट की जिसमें वह डबिंग करते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने उसके साथ कैप्शन में लिखा था कि “फैमिली मैन टू की डबिंग शुरू हो चुकी है” जिसमें उन्होंने वेब सीरीज (Web Series) के निर्देशकों के अलावा दक्षिण भारत की चर्चित अभिनेत्री समंथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) को भी टैग किया था। फैमिली मैन के दूसरे पार्ट में समंथा को देखना दर्शकों के लिए बहुत खास होगा।

फैमिली मैन के पहले सीजन में हमने देखा था कि मनोज वाजपेयी श्रीकांत तिवारी के रोल में हैं और एक साधारण मध्यम वर्गीय परिवार में रहते हैं जोकि गुप्त रूप से राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के लिए काम करते हैं और किसी खास मिशन का हिस्सा है। पूरी सीरीज में उनके परिवार और उनके काम के बीच की लाइफ को बैलेंस करते हुए दिखाया गया है। वेब सीरीज में उनके सह कलाकार प्रियामणि (Priyamani), नीरज माधव (Neeraj Madhav), श्रेया धनवंतरी इत्यादि थे।

जैसा कि अमेजॉन प्राइम वीडियो पहले ही घोषित कर चुका है कि 23 अक्टूबर को बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) का दूसरा पार्ट आने वाला है। उसके बाद ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे पार्ट की खबर भी फैंस के लिए डबल खुशी वाली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: