हार्दिक पंड्या के बाद यजुवेंद्र चहल हुए क्लीन बोल्ड

सोशल मीडिया में शेयर की सगाई की तस्वीरें

0

जनवरी में भारतीय क्रिकेट स्टार हार्दिक पंड्या ने अचानक ही सगाई कर के सबको चौंका दिया था, और अब उसी तरह से भारतीय टीम के लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने आज अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स में अपने रोका (सगाई) की तस्वीरें शेयर की। यजुवेंद्र चहल ने डॉक्टर और कोरियोग्राफर ‘धनाश्री वर्मा’ से सगाई की है।
धनाश्री एक यूट्यूबर भी हैं। इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान दोनों को कई ऑनलाइन ज़ूम सेशंस में देखा गया।

लॉकडाउन के बाद जब सारे खिलाड़ी अपने घरों में थे तब भी चहल काफी चर्चा में रहते थे। तब वो अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि अपनी टिकटॉक विडियोज की वजह से और सोशल मीडिया में अपने अजीबोगरीब कमेंट्स की वजह से चर्चा में रहते थे। चहल ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम में सगाई की फोटोज शेयर करते हुए लिखा हमने “हाँ” कहा अपने परिवारों के साथ। चहल के साथ ही धनाश्री ने भी अपने इंस्टाग्रामओर फोटोज शेयर की और कैप्शन चहल जैसा ही रखा।

साथी खिलाड़ी क्या बोले –

यजुवेंद्र चहल को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने मुबारकबाद दी, जिसमें केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, सुरेश रैना, केदार जाधव, मयंक अग्रवाल जैसे नाम शामिल हैं। यजुवेंद्र चहल ऑनलाइन गेम पब्जी के बहुत शौकीन हैं और यूट्यूब पर भी लाइव स्ट्रीम करते हैं तो यूट्यूब जगत से भी भुवन बाम, कैरीमिनाटी, तन्मय भट्ट ने उन्हें मुबारकबाद दी। चहल IPL में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए खेलते हैं और 19 सितंबर से दुबई में होने वाले IPL के लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: