अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना के साथ शुरु की नई राजनीतिक पारी

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रही है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के वरिष्ठ सहयोगी ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी कि उर्मिला मंगलवार को शिवसेना के साथ जुड़ने जा रही हैं।

0

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रही है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के वरिष्ठ सहयोगी ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी कि उर्मिला मंगलवार को शिवसेना के साथ जुड़ने जा रही हैं।

साल 2019 के सितंबर से लेकर 30 नवंबर तक 46 वर्षीय उर्मिला बार-बार इस बात से इनकार करती रहीं कि शिवसेना में शामिल होने की उनकी कोई योजना है, हालांकि मीडिया व राजनीतिक हलकों में इस पर चर्चा जोरों की थी।

सीएम के सहयोगी हर्षल प्रधान ने बताया, काफी देर रात चीजों को अंतिम रूप दिया गया और वह मंगलवार को मुख्यमंत्री ठाकरे जी और पार्टी अध्यक्ष की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर शिवसेना में शामिल होंगी।

मीडिया के सवालों पर विराम लगाते हुए शिवसेना सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने भी सोमवार को कहा कि वह अभी से ही एक शिव सैनिक हैं, बस औपचारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें।

बताया जा रहा है कि शिवसेना उर्मिला को विधान परिषद में भेजने की तैयारी में है। राज्यपाल के कोटे से परिषद में नियुक्त किए जाने वाले 12 सदस्यों के नामों की सूची महाविकास अघाड़ी सरकार की तरफ से राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भेजी गई थी, जिसमें उर्मिला का नाम भी शामिल है।

उर्मिला पिछले साल कांग्रेस में शामिल होकर लोकसभा चुनाव लड़ी थीं, लेकिन मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के गोपाल शेट्टी से मिली हार के बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: