FATIMA SANA SHEKH:अभिनेत्री फातिमा सना शेख कोरोना से हुई परेशान, शब्दों में बयां किया दर्द

0

FATIMA SANA SHEKH: अभिनेत्री फातिमा सना शेख न दिनों (Coronavairus) कोरोना से संक्रमित है। फातिमा सना शेख फिल्म लूडो में नजर आ चुकी है। हालांकि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव है और अपने फैंस को लगातार अपनी दिनचर्या से जुड़ी  गतिविधियों के बारे में सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से जानकारी देती रहती है। दरअसल वह कोरोना से परेशान हो गई है।फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी फोटो शेयर किया है। इसमें वह बता रही है कि वह क्वारंटाइन में है और कोरोना से परेशान है।

(FATIMA SANA SHEKH) फातिमा सना शेख को हुआ कोरोना

फातिमा सना शेख (FATIMA SANA SHEKH)ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि कोरोना वायरस न्हें परेशान कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके शरीर में बहुत ज्यादा दर्द है। प्रशंसकों को इस बारे में बताते हुए फातिमा सना शेख ने लिखा है, ‘कोरोना बहुत परेशानकर रहा है। मेरी सुघने की शक्ति और स्वाद का टेस्ट चला गया है, और मेरे शरीर में भी बहुत दर्द है।’  इसके साथ उन्होंने बीमारी की इमोजी भी शेयर की है।

कोरोना होने पर (FATIMA SANA SHEKH) फातिमा सना शेख घर में हुईं क्वॉरेंटीन

यह भी पढ़ेः-LUCKNOW: कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने पर प्रशासन ने मॉल को किया सील

फातिमा सना शेख  इन दिनों निल कपूर के साथ आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही था।स फिल्म की पूरी जानकारी नहीं दी गई है। हाल ही में अनिल कपूर ने फातिमा के लिए घर का खाना भिजवाया था। जब वह क्वारंटाइन में थी। इसके पहले आलिया भट्ट का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.