एक्टर संजय दत्त ने की चौंकाने वाली घोषणा, फिल्मों से ले रहे हैं ब्रेक !

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, लिखा मेरी चिंता न करें फैंस

0

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त (Sanjay Dutt) को मुंबई अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन संजय अभी काम पर लौटना नहीं चाहते हैं इसीलिये उन्होंने मेडिकल ट्रीटमेंट (Medical Treatment) के लिए फिल्मों से कुछ दिनों का ब्रेक लेने की घोषणा की है। (Announced to take a break from movies) तो वहीं अपने शुभचिंतकों और फैंस को चिंता न करने के लिए भी कहा।

मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वे मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ये ब्रेक ले रहे हैं।

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हाय दोस्तों, मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त लोग मेरे साथ हैं, और मैं अपने सभी शुभचिंतकों से निवेदन करता हूं कि वे बिल्कुल भी चिंता ना करें और अनावश्यक रूप से अटकलें भी ना लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा।’

संजय दत्त की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। तो वहीं संजय के शुभचिंतक और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांगने लगे।

बता दें कि संजय दत्त कुछ दिन पहले ही मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। लेकिन अब अस्पताल ने उन्हें छुट्टी दे दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: