पूर्व सांसद अतीक और छोटा राजन के शूटरों पर होगी कार्रवाई

0

PRAYAGRAJ: पुलिस अब पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateek Ahmed) के साथ ही माफिया (mafia) छोटा राजन (chhota rajan) के शूटर (shooter) बच्चा पासी (Bachcha Pasi) और राजेश यादव (Rajesh Yadav) पर भी शिकंजा कसेगी। पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा (Dilip Mishra) की संपत्ति की जांच कर उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की पुलिस ने तैयारी कर ली है। इनके गिरोह से जुड़े सदस्यों व मददगारों के खिलाफ भी सबूत जुटाकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

IG ने पुलिस व राजस्व अधिकारियों के साथ की बैठक

आइजी(IG) केपी सिंह (KP SINGH) ने पुलिस व राजस्व अधिकारियों के साथ रेंज ऑफिस में मिटिंग की। उन्होंने आधिकारियों से कहा कि पूर्व सांसद अतीक अहमद, पार्षद बच्चा पासी, हिस्ट्रीशीटर राजेश यादव और पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा ऐसे माफिया हैं, जिनके खिलाफ प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई की जानी है।

आइजी ने गिरोह के सरगना और उनके गुर्गों के नाम जो हथियार लाइसेंस हैं, उनका लाइंसेंस कैंसिल करने और लंबे वक्त से चले आ रहे मुकदमों की विवेचना जल्द पूरी कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने के निर्देश दिए। साथ ही इनकी अवैध संपत्ति की सच्चाई का पता लगाने के लिए भी राजस्व अधिकारियों को कहा है। आइजी केपी सिंह ने अपराध के जरिए अर्जित संपत्ति का सत्यापन करने और सीज संपत्ति पर फिर से कब्जा करने वाले मामलों की जांच भी तेजी से करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

बता दें कि मुंबई में काला घोड़ा शूटआउट के बाद धूमनगंज निवासी बच्चा पासी और झूंसी के राजेश यादव का नाम सामने आया था। मुंबई पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था और बताया था कि दोनों आरोपित माफिया छोटा राजन के शूटर हैं। इनके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस बच्चा पासी का गैंग भी रजिस्टर्ड कर चुकी है।

अतीक के करीबियों को गिरफ्तार करने के निर्देश

IG KP SINGH ने गुजरात की जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के लाइसेंसी असलहे की बरामदगी पर भी जोर दिया। उन्होंने एसपी सिटी( SP CITY) से कहा कि अतीक की पिस्टल और रायफल का लाइसेंस निरस्त हो चुका है। इसके बावजूद दोनों असलहे थाने में अब तक जमा नहीं हो सके हैं। आइजी ने अतीक के करीबी इमरान जई व सद्दाम को भी जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: