Action on IAS Officer : पत्रकार को पीटने वाले IAS अधिकारी के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई, मामले की पड़ताल शुरु

0

Action on IAS Officer : यूपी में एक आईएएस अधिकारी (Action on IAS Officer) के खिलाफ कार्रवाई की संभावना है, जिसका एक वीडियो पत्रकार को पीटते और उसका फोन तोड़ते हुए मोबाइल फोन कैमरे में कैद कर लिया गया था। उन्नाव (Unnav) में मुख्य विकास अधिकारी (CDO) के रूप में तैनात दिव्यांशु पटेल पर टेलीविजन रिपोर्टर कृष्णा तिवारी (Krishna Tiwari) पर हमला करने का आरोप है। तिवारी ने आरोप लगाया कि अधिकारी स्थानीय परिषद के सदस्यों को मतदान से रोकने के लिए अपहरण में मदद कर रहे थे। तिवारी ने घटना को फिल्माया भी है। इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया और इसकी व्यापक निंदा हुई।

Action on IAS Officer : जिलाधिकारी ने अधिकारी पर उचित कार्रवाई करने का दिलाया भरोसा

Action on IAS Officer

उन्नाव के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार (District Magistrate Ravindra Kumar) ने संवाददाताओं से कहा, हमने सभी पत्रकारों से बात की है। जिस पत्रकार पर हमला किया गया था, उसकी लिखित शिकायत हमें मिली है। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि मामले में उचित कार्रवाई (Action on IAS Officer) की जाएगी। लखनऊ में वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि जिलाधिकारी को रविवार को घटना पर अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपने को कहा गया है, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी। एक अधिकारी ने कहा, किसी भी मामले में, घटना की वीडियो क्लिप सब कुछ कहती है। एक अधिकारी के पास पत्रकार को मारने का कोई अधिकार नहीं है। लेकिन हम रिपोर्ट और अधिकारी के बयान का भी इंतजार करेंगे।

Action on IAS Officer : मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा

इस बीच, अधिकारी दिव्यांशु पटेल ने अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है। यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब उत्तर प्रदेश के कम से कम 17 जिलों में ब्लॉक पंचायत प्रमुखों के चुनाव के लिए हुई झड़पों और हिंसा ने मतदान किया। इस बीच, इटावा में पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रशांत कुमार फोन पर यह कहते हुए कैमरे में कैद हुए हैं, ये लोग ईंट-पत्थर फेंक रहे हैं साहब। उन्होंने मुझे थप्पड़ तक मारा। उनके पास बॉम्ब है, ये लोग बीजेपी के एमएलए और जिला प्रमुख हैं।

ये भी पढ़ें- Pratapgarh Police : प्रतापगढ़ पुलिस ने शातिर बाइक चोर गैंग को पकड़ा, 6 बदमाश गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी), इटावा ब्रजेश कुमार सिंह ने संवाददाताओं से कहा, जब भीड़ को मतदान केंद्र के पास आने से रोकने के लिए कहा गया, तो उसने पथराव और गोलीबारी शुरू कर दी। हमारे पास सभी सीसीटीवी फुटेज हैं। हम एक बार जांच करेंगे। चुनाव खत्म हो गया है। जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.