तेलुगू स्टार पवन कल्याण के जन्मदिन से पहले एक दुर्घटना

पवन कल्याण की आगामी फ़िल्म वकील साहब का कटआउट लगाते तीन फैंस की दुर्घटना में मौत

0

आज 2 सितंबर है और तेलुगू सुपर स्टार पवन कल्याण (Telugu Super Star Pawan Kalyan) जिन्हें पावर स्टार भी कहा जाता है आज अपना 49 वां जन्मदिन मना रहे हैं। पर उनके जन्मदिन (Birthday) से ठीक पहले उनके लिए एक बुरी खबर आई जहां उनके तीन फैंस जो कि उनकी आगामी फिल्म वकील साहब (Vakeel Saab) का कटआउट (Cutout) लगा रहे थे, वह एक बिजली के तार की चपेट में आने से अपनी जान गवा बैठे और 4 फैंस जख्मी हैं। जान गंवाने वाले और घायल फैंस के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए बोनी कपूर (Boney Kapoor) सामने आए हैं।

गौरतलब है कि पवन कल्याण की आने वाली फिल्म ‘वकील साहब’ जो की बॉलीवुड फिल्म पिंक (Pink) का रिमेक है। जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) वाली भूमिका पवन कल्याण निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम वेणु (Shriram Venu) कर रहे हैं वहीं बोनी कपूर और दिल राजू (Dil Raju) इसके निर्माता हैं। बोनी कपूर ने आज इसका मोशन पोस्टर भी जारी किया। वकील साहब फिल्म में पवन कल्याण के साथ प्रकाश राज (Prakash Raj) और अंजलि (Anjali) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

घायल और मृतक फैंस की सूचना शेयर करते हुए बोनी कपूर ने ट्वीट में लिखा कि “बहुत भारी मन से कहना पड़ रहा है कि पवन कल्याण का बड़ा सा कटआउट लगाने के दौरान तीन फैंस का करंट लगने से मौत हो गई वहीं 4 जख्मी है जिन्हें कुप्पम के पीईएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हम उनके परिवारों के साथ खड़े हैं और उन्हें दो-दो लाख की आर्थिक मदद देते हैं। साथ ही सभी फैंस से भी गुजारिश है कि वह अपनी सुरक्षा को देखकर ही यह सब काम करें”।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: