कंगना-शिवसेना विवाद में ये क्या कांड कर दिया काशी के एक वकील ने

भाजपा से जुड़े वकील ने संपूर्णानंद इलाके में लगाया विवादित पोस्टर जिसमें कंगना को द्रौपदी और उद्धव ठाकरे को दुशासन दिखाया

0

कंगना-शिवसेना विवाद- कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग और बीएमसी (BMC) द्वारा कंगना (Kangna Ranaut) का दफ्तर तोड़े जाने तक यह विवाद काफी लंबा खिंच गया है। इसी दौरान काशी में भाजपा से जुड़े एक वकील ने संपूर्णानंद (Sanmpoornanand) इलाके में एक विवादित पोस्टर लगा दिया जिसमें कंगना रनौत को द्रौपदी (Draupadi), उद्धव ठाकरे को दुशासन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्री कृष्ण (Shri Krishna) के रूप में दिखाया।

वकील श्रीपति भाजपा (BJP) से जुड़े हुए हैं और इस पोस्टर को लगाने के पीछे उन्होंने कहा कि कंगना को एक अकेली महिला समझ के शिवसेना ने उन्हें काफी परेशान किया। जिसकी रक्षा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने की। जिस वजह से वह श्री कृष्ण का रूप हैं और उद्धव ठाकरे ने दुशासन (Dushashan) की तरह कंगना को परेशान किया है।

हालांकि इसके कुछ समय बाद ही वकील श्रीपति (Shripati) ने वह विवादित पोस्टर वहां से हटा दिया लेकिन तब तक यह मामला काफी लोगों की निगाह में आ चुका था। उस पोस्टर में जहां उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakrey) चीर हरण (Cheer Haran) करते हुए दिखाए गए थे तो वही सभा में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) भी बैठे हुए थे जिनके साथ कंगना रनौत की लंबी जुबानी जंग चली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: