8 Years Of Modi Gov: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर देशभर में जश्न की तैयारी, जानें कहां क्या क्या होंगे कार्यक्रम

8 Years Of Modi Gov: देश में लाभार्थी सम्मेलन से लेकर, युवा सम्मेलन का होगा आयोजन

0

8 Years Of Modi Gov: मोदी सरकार अपने पहले और दूसरे कार्यकाल को मिलाकर 8 साल पूरे करने जा रही है। अगले महीने यानी मई में देश में नरेंद्र मोदी सरकार को 8 साल पूरे हो जाएंगे। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की ओर से देशभर में खासकर बीजेपी शासित राज्यों में कई कार्यक्रमों का आयोजन किए जाने की योजना है।

8 साल पूरे होने के जश्न में जहां भारतीय जनता पार्टी की पकड़ कमजोर है वहां कार्यक्रमों का आयोजन कर और लोगों के बीच जा कर पार्टी की पकड़ को मजबूत करने की योजना भी बीजेपी ने बना रखी है। इसके लिए 4 से 5 सदस्यों की एक कमेटी बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें- Navneet Rana Wrote Letter: निर्दलिय सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को लिखी चिट्ठी, बताई आपबीती

8 Years Of Modi Gov
8 Years Of Modi Gov

8 Years Of Modi Gov: देशभर में होंगे कई कार्यक्रम

इसके साथ ही हनुमान चालीसा का जाप करने के अलावा देशभर के सभी प्रमुख मंदिरों में पूजा पाठ के कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। साथ ही यज्ञ भी किए जाएगें। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर देशभर में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में कई केंद्रीय मंत्रीयों और पार्टी के महासचिव शामिल हिस्सा लेंगे। आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के दौरान सरकार की लाभार्थी योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाने के अलावा देशभर में जश्न की तैयारी अभी से ही शुरू हो चुकी है। साथ ही लाभार्थी सम्मेलन से लेकर, युवा सम्मेलन और पिछड़े-अनुसूचित वर्ग के लिए सम्मेलन किए जाने की योजना है।

8 Years Of Modi Gov: कमजोर बूथ पर पकड़ को मजबूत करने की तैयारी

8 Years Of Modi Gov
8 Years Of Modi Gov

8वीं वर्षगांठ मनाने के दौरान किए जाने वाले तमाम आयोजनों का मुख्य मकसद 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए उन स्थानों पकड़ को मजबूत बनाना भी है जहां इस वक्त या पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। कमजोर बूथों पर पकड़ मजबूत करने के लिए एक टीम का गठन किया गया है जिसके मुखिया विजयंत पांडा हैं।

इस टीम में बीजेपी महासचिव सीटी रवि, लाल सिंह आर्य समेत कुछ और नेताओं का नाम भी शामिल है।  ऐसी 12 टीमों को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह देखरेख में बनाया गया है। इन सभी 12 टीमों का काम बीजेपी की कमजोर बूथ को मजबूत करना होगा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.