कश्मीर के शोपियां में बैंक के कैश वैन से 60 लाख की लूट

बैंक कर्मियों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन गुरुवार की सुबह पैसे लेकर निकली थी। कैश वैन अभी  बैंक  से कुछ दूरी पर ही थी कि तभी पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने फायरिंग कर कैश वैन को लूट लिया और वहां से वैन लेकर फरार हो गए।

0

श्रीनगर: कुछ आतंकियों ने  जम्मू-कश्मीर के शोपियां में जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन से 60 लाख रुपये लूट कर मौके से फरार हो गए। इस वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के साथ सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की तलाश शुरु कर दी है। सूत्रों के मुताबिक आतंकी अभी भी इलाके में ही कहीं छुपे हुए हैं।

बैंक कर्मियों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन गुरुवार की सुबह पैसे लेकर निकली थी। कैश वैन अभी  बैंक  से कुछ दूरी पर ही थी कि तभी पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने फायरिंग कर कैश वैन को लूट लिया और वहां से वैन लेकर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक वैन में करीब 60 लाख रुपये थे।

पुलिस ने आतंकियों की तलाश तेज कर दी है लेकिन अभी तक आतंकियों का पता नहीं चल सका है। स्थानीय पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना की भी मदद मांगी है। बताया जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबल के जवान भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: