गाजीपुर: 2 महिलाओं ने ऑटो में बैठी युवती का छीना मंगलसूत्र, गिरफ्तार

शोर मचाने पर पकड़ी गई अपराधी महिलाएं

0
गाजीपुर। जिले के लंका स्थित लंका बस स्टैंड पर बुधवार की सुबह छिनैती (snatching) की एक घटना सामने आई है। 2 महिलाओं ने ऑटो में बैठी एक युवती का मंगलसूत्र ले भागने की कोशिश की। पीड़ित युवती के शोर मचाने पर अपराधी महिलाएं पकड़ी गई। जिन्हें थाना कोतवाली पूछताछ के लिए लाया गया है।

आपको बता दें कि सुबह करीब 11:00 बजे एक युवती ऑटो में बैठ कर जा रही थी। तभी उसी ऑटो में बैठी 2 महिलाओं में उसके गले से मंगलसूत्र निकाल लिया। युवती को संदेह होने पर उसने शोर मचाया। जिससे कि स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। वही पास ही में पिकेट में बैठी पुलिस भी पहुंच गई। जिससे कि आरोपी महिलाओं को पकड़ा गया।

पिकेट में बैठी पुलिस के पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी महिलाएं जिले के परसही गांव की रहने वाली हैं। लंका बस स्टैंड से ऑटो में बैठ वह गांव जा रही थी। इसी बीच उन्होंने छिनैती की इस वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी है कि बीते दिन ही लंका पर 12 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। जिसके अगले दिन इस तरह की घटनाओं से सनसनी फैली है। मौके पर पहुंची पुलिस के पूछताछ के बाद आरोपी महिलाओं को जिला कोतवाली लाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है कि क्या यह महिलाएं पेशेवर अपराधी हैं, या किसी गिरोह की सदस्य हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: