बिहार में बैंक में 17 लाख की लूट, लूटेरों ने ग्राहक को मारी गोली

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं, लेकिन राज्य में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

0

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं, लेकिन राज्य में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

मुजफ्फरपुर में गुरुवार की रात लूटपाट की घटना के दौरान एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि शुक्रवार को सकरा थाना के दोनहा गांव स्थित बंधन बैंक से बदमाशों ने 17 लाख रुपये की लूट लिए और मौके से फरार हो गए। इस दौरान लूटेरों ने एक व्यक्ति को गोली भी मार दी।

पुलिस के मुताबिक, सकरा थाना के बरियारपुर आउट पोस्ट इलाके में दोनहा गांव स्थित बंधन बैंक की शाखा में पांच नाकाबपोश हथियारबंद बदमाश दाखिल हो गये। इसके बाद बदमाशों ने बैंक कर्मियों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और वहां काउंटर में रखे 17 लाख रुपये लूट लिए।

वारदात के वक्त बदमाशों ने बीच बचाव में सामने आये ग्राहक राजेश कुमार को गोली मार दी, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए।

मुजफ्फरपुर (पूर्वी ) के पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडेय ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। घायल राजेश कुमार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि इलाके से बाहर निकलने वाले सभी मार्गो पर वाहनों की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: