यूपी:13 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या मामले में दो गिरफ्तार

गन्ने के खेत में पाया गया शव

0
लखीमपुर खीरी। 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म(rape) कर बर्बरता से हत्या(murder) करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को जिले के ईसानगरथाना क्षेत्र में 13 साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिलने से अफरा-तफरी मच गई। बच्चे की आंखें फूटी थी गले में दुपट्टा फंसा और पैर बंधे मिले थे।

ईसानगर थाना एक ग्रामीण की पुत्री दोपहर 2:00 बजे खेतों की ओर गई थी। देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। तब शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां दुष्कर्म की पुष्टि हुई।एसपी लखीमपुर सत्येंद्र कुमार का कहना है कि एफ आई आर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मायावती का ट्वीट

इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। यूपी के लखीमपुर खीरी के एक गांव में दलित नाबालिक के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी नृशंस हत्या अति दुखद व शर्मनाक है। ऐसी घटना से सपा व वर्तमान भाजपा सरकार में क्या अंतर रहा? सरकार आजमगढ़ के साथ लखीमपुर खीरी के दोषियों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही करें। बसपा की यही मांग है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: